3 dara dene vali bhayanak horror story in hindi

दोस्तो आज हम आपको बताने जा है 3 जबरदस्त horror story in hindi के बारे में जो ये 3 kahaniyan काफी शानदार है आइये पड़ते है इन शानदार कहानियों को दोस्तो आप से दिल से अनुरोध है कृपया कहानियों को पूरा पड़े तभी आपको इन्हें पड़ने में मज़ा आने वाला है।

horror story in hindi
horror story in hindi


3 ख़ौफ़नाक horror story in hindi

1:- कुएं में दफ़न शैतानी चुड़ैल का राज

दोस्तो अक्सर आपने फिल्मो में देखा होगा कि पुराने कुएं में ज्यादातर aatamao, bhoot preto को दिखाया जाता है। फिल्मो में ऐसा इसलिए दिखाया जाता है क्योंकि इन कुएं में किसी न किसी मौत का राज जरूर छिपा होता है।

horror story in hindi
horror story in hindi


ऐसी ही कहानी हम आपको बताने जा रहे है जो एक कुएं में शैतानी चुड़ैल का साया होता है।

 20 साल पहले एक खतरनाक घटना घटी जिससे कारण एक खतरनाक चुड़ैल का जन्म हुआ। यह घटना काफी दर्दनाक थी क्योंकि जो भी इस घटना के बारे में जान लेता वह आश्चर्य में पड़ जाता।

एक शहर के पास एक छोटा सा गांव हुआ करता था। इस गांव में गरीब किस्म के लोग ज्यादातर रहा करते थे। इस गांव में रहने वाले लोग गरीब तो थे लेकिन वह बहुत खुश रहा करते थे क्योंकि उनका सारा घर का खर्च नजदीकी शहर से चलता था।

इस शहर में जाकर इस गांव के लोग मेहनत मजदूरी कर कर अपने घर के लिए पैसा कमाते थे और अपना घर का खर्च पूरा किया करते थे। कुल मिलाकर इस गांव में काफी खिशहाली थी।

लेकिन ये खुशहाली काफी दिनों तक नही चल सकी क्योकि इस गांव में एक बहुत ही खूबसूरत लड़की रहा करती थी जो परी जैसी दिखाई देती थी। इस लड़की के माता पिता को भी इसकी इस खूबसूरती पर काफी चिंता रहती थी क्योंकि उसकी बच्ची के साथ आगे चलकर कुछ गलत न हो जाये इसलिए लड़की के माता पिता लड़की को घर से बहुत कम बाहर निकलने देते थे।

read more:- Shaitani khajana

इसी गांव के पास एक जंगल था जहाँ पर एक बहुत पुराना कुआ बना हुआ था। इस कुएं के पास इस गांव के लोग बहुत ही कम जाते थे क्योंकि सभी के घरों में नल लगा हुआ था इसलिए इस कुएं के पास जाने की किसी को जरूरत ही नही पड़ी।

गांव के लोग भोजन बनाने के लिए लकडी लेने के लिए ईस जंगल मे जाय करते थे वो भी रात में।

एक बार कुछ लड़के इस गांव की तरफ घूमने के लिए शहर से आए ये लड़के अमीर माता पिता के बेटे थे इनके पास पैसो की कोई कमी नही थी। ये लड़के केवल जंगल की तरफ सिर्फ घूमने के लिए आये थे

लेकिन उस जंगल का रास्ता इस गांव से होकर निकलता था। इसलिए ये सभी लड़के इस गांव से होकर जंगल की ओर जा रहे थे तभी इन लड़को की नजर उस लड़की पर पड़ जाती है जो इस गांव की सबसे खूबसूरत लड़की होती है।

इन सभी लड़को का दिल इस लड़की पर आ जाता है और ये सभी इस लड़की को किसी भी हद तक पाने की कोशिश में जुट जाते है क्योंकि लड़की उन्हें काफी पसंद आ जाती है।

पहले तो ये लड़के कई लोगो को पैसा देकर अपने फेबर में करते है और उन लोगो को अपनी साइड कर लेते है। इस गांव के ज्यादातर लोग पैसे के लालच में उन अमीर लड़को के साथ हो जाते है जो इस लड़की के माता पिता के बहुत करीब थे।

लेकिन उस लड़की के माता पिता को ये नही पता था कि उसके पीठ पीछे इतना बड़ा षड्यंत्र रचा जा रहा है। इन लड़को ने अपने पैसो के बल पर सबको अपना बना लिया था और इस गांव के ज्यादातर लोगों पर पैसा खर्च किया था।

read more:- BEST TOP 5 HORROR STORY IN HINDI

एक रात के लिए पूरा प्लान बनाया गया था और लड़की को घर से उठाकर जंगल की ओर ले जाने का प्लान बनाया गया था। इस प्लान में शामिल वह सभी थे जो कि लड़की के माता पिता के काफी करीबी थे।

एक रात जब खाने का समय हुआ तो लड़की के घरवालों के खाने में नींफ कई गोलियां मिला दी जाती है ताकि उसके घरवाले गहरी नींद में सो जाएं और लड़की को आराम से उठाकर जंगल की ओर ले जाया सके।

इन लोगो का पूरा प्लान तैयार हो चुका था अब लड़की को उठाकर उन लड़को के पास इस लड़की को ले जाना था। जब लड़की के परिवार के लोग सब सो गए और लड़की सो गए तभी लड़की का मुंह दबाकर कुछ लोग लड़की को खींच कर जंगल मे लड़को के पास ले गए।

जब लड़की इन लड़को के पास पहुच गई तभी सभी वहां पर मौजूद लोगों ये लड़के कुछ और पैसा देते है और वहां से जाने को कहते है। वह सभी लोग उस लड़की को छोड़कर उस जंगल से चले आते है और गांव में आकर किसी को भनक तक नही होने देते है।

ये लड़के रात भर उस लड़की के साथ अत्याचार करते रहते है और जब इन लड़को का मन भर जाता है तो लड़की को एक पत्थर में बांधकर जंगल मे मौजूद उड़ कुएं में लड़की डाल देते है लड़की उस कुएं में तड़प तड़प कर मर जाती है।

ये लड़के भी सभी होशियारी से उस जंगल से भाग आते है ताकि किसी को ये न पता चल सके कि ये लड़के उस जंगल मे रात में मौजूद थे। जब सुबह होती है तब लड़की के माता पिता को पता चलता है कि उनकी बेटी उनके घर मे है ही नही तो वह गांव के लोगो से अपनी बेटी के बारे में पूझते है लेकिन सभी उनकी बेटी के बारे में कुछ भी बताने से मना कर देते है।

read more:- KHOONI DAYAN KA QAHAR

लड़की के माता पिता को काफी दुख होता है कि उनकी आखिर कहा चली गई। वह अंदाजा लगाते है कि शायद उनकी बेटी उनका घर छोड़कर चली गई लेकिन उस लड़की के माता पिता को ये नही पता होता है कि उनकी बेटी की जान कुछ भेड़ियों ने ले ली है।

लड़की के माता पिता के आंसू और लड़की का इस तरह से बेरहमी से किया गया कत्ल उस लड़की की aatma को एक भयानक खतरनाक चुड़ैल में बदल देता है।


उस लड़की की आत्मा उस कुएं में अपना घर बना लेती है जिस कुएं में उस लड़की को मारा गया था।


चोर चोरी करना छोड़ देता है लेकिन हेरा फेरी करना नही छोड़ता। यही मोहबरा उन लड़कों के साथ भी हुआ जो इस काम को अंजाम देते थे। एक बार ये लड़के उसी गांव की एक लड़की के साथ भी इस तरह से प्लान बनाते है और लड़की को भी अपना हबस का शिकार बनाने की कोशिश करते है।

horror story in hindi
horror story in hindi


लेकिन जैसे ही लड़की को उस जंगल मे लाया जाता है उसके साथ गलत होने लगता है तब एक काला सा साया उस लड़की को घेर लेता है और वह लड़के उस लड़के को अब छू भी नही पाते है।

उन लड़को के साथ वह लोग भी थे जो पहली लड़की को मारने में इन लड़को का साथ दिया था। ये काला साया दरअसल उस खतरनाक चुड़ैल का था जो इस कुएं में रह रही थी।

लड़को के पास हथियार के रूप में तमंचे भी थे तो इन लड़को ने उस काल साये पर कुछ गोलियां चलाई लेकिन वह साया वही पर खड़ा रहा। ये सब देखकर लड़को और उन आदमियो को डर लग गया जो इस जगह सभी खड़े थे।

उस चुड़ैल ने एक भयानक रूप लिया और सभी उन खूनियों के पीछे भागने लगी जिसने उसको मारा था। इस चुड़ैल ने एक एक कर कर सभी को अपना शिकार बनाया।

अंत मे बचे लड़को के साथ उस चुड़ैल ने बहुत खतरनाक बदला लिया। इन सभी लड़को का दिल उस चुड़ैल ने हाथ से खींचकर निकाल लिया और सभी की वही पर मौत हो गई।

सभी लड़को की लाश को चुड़ैल ने उसी कुएं में डाला जहा पर उस चुड़ैल का जन्म हुआ था। उस मासूम लड़की से उस चुड़ैल ने कुछ नही कहा और उसको अपने घर जाने दिया।

खूबसूरती भी कभी कभी श्रॉफ बन जाती है लेकिन ऊपरवाले की लाठी में कभी अबाज नही होती जब उसकी लाठी चलती है तो ऐसे लोगो का अंत जरूर होता है।

read more:- CHHALAVA KA QAHAR BHAG - 2

दोस्तो आपको ये कहानी कैसी लगी हमे कमेंट में जरूर बताएं अगर आप इस तरह की और भी horror story in hindi पड़ना चाहते है तो कमेंट में जरूर बताएं और साथ ही इस kahani को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना विल्कुल भी न भूले आपका दिन शुभ रहे।


2:-  bhayanak horror story, जंगल में घूमता शैतान का साया


horror story in hindi
horror story in hindi


दोस्तो हम सब ने कई सारी horror story in hindi को जरूर ही सुना पड़ा होगा। हमे इस तरह की कहानियां पड़ने का इसलिए शौक होता है क्योंकि हमें इन कहानियों से कुछ नया से नया राज जानने का शौक होता है दोस्तो आज हम आपके लेकर के आएं है एक शानदार कहानी जो काफी डरावनी है।


एक गरीब आदमी था जिसके परिवार में कोई भी नही था क्योकि इस आदमी के परिवार के लोग इस दुनिया मे नही थे ये आदमी सिर्फ इस दुनिया मे अकेला ही था।

और जो इसके रिश्तेदार थे वह इसको मुंह नहीं लगाते थे क्योंकि यह आदमी बहुत ज्यादा गरीब हुआ करता। इसके रिश्तेदार इससे इसलिए डोर रहा करते थे क्योंकि कभी ये आदमी उनसे पैसे या मदद न मांगले।


इस आदमी का नाम ( कल्पिनिलिक नाम ) बंटी था। बंटी अपना पेट पालने के लिए मेहनत मजदूरी किया करता था। उसको रोजाना कैसा भी काम मिलता वह हंस कर उस काम को कर लेता था।

इस तरह से वह अपना जीवन बिता रहा था। जिस जगह पर बंटी रहता था। उस जगह पर नजदीकी में एक थाना मौजूद था। उस थाने में एक नया थानेदार आया था जो बहुत ही खराब था।

वह थानेदार पैसो को सबसे ज्यादा अहमियत देता था और सिर्फ अपने बारे में सोचता था। वह पैसो के लिए किसी हद तक जाने को तैयार रहता था।

ये थानेदार एक किसम का जल्लाद थानेदार था इसको सिर्फ अपनी तरक्की से मतलब था चाहे फिर बाद में किसी का कितना बड़ा नुकशान क्यो न हो जाये।

इस थानेदार के क्षेत्रफल में कई चोरियां और डकैती हो रही थी। यह थानेदार मिलकर पैसो के लिए ये सब करा रहा था। जब ये घटनाएं ज्यादा बढ़ने लगी तब थानेदार के ऊपर अधिकारियों का दबाब आना शुरू हो गया।

इन सभी दबाब से थानेदार परेसान रहने लगा क्योकिं अगर अपराधियों को थानेदार जल्दी नही पकड़ता तो उसकी नॉकरी को भी खतरा था। असली अपराधियों को थानेदार पकड़ता तो थानेदार वैसे ही इन सब कांडो में फंस रहा था।

इस परेशानी से बचने के लिए थानेदार ने एक योजना बनाई ताकि उसकी नॉकरी भी बच सके और उसको इस झंझट से छुटकारा भी मिल सके। उस थानेदार ने कई बेकसूर लोगो को पकड़ा और उन्हें डरा धमका कर पहले उन्हें डराया।

बाद में कुछ लोगो को पर झूठे मुकदमा डाले और कुछ लोगो का जंगल मे जाकर एनकाउंटर कर दिया जिससे बंटी भी शामिल था। इन सभी लोगो का कुछ भी कोई कसूर नही था। ये सभी लोग पूरी तरह से निर्दोष थे।

इन लोगो का झूठा एनकाउंटर किया गया था। उस थानेदार ने बड़ी सफाई से इस एनकाउंटर को अपने अधिकारियों को दिखाया। अभिकरियों ने भी उस थानेदार पर भरोसा किया और उस थानेदार का प्रोमोशन कर दिया।


थानेदार का तो प्रोमोशन हो चुका था लेकिन उसकी इस घटिया हरकत की वजह से उन मासूमो को मारा गया था जिनका कोई भी कसूर नही था।

आप सभी लोग भी अच्छे से जानते है कि अगर निर्दोष और गरीब लोगों पर अत्याचार होता है तो ईश्वर भी इस चीज को देखता है।

कुछ दिनों बाद उस थानेदार का भी बुरा समय आने वाला था जो कि बेईमानी के पैसे से मौज उड़ा रहा था।


इस थानेदार का कुछ महीने के बाद स्थान्तरण हो गया था यह थानेदार दूसरी जगह चला गया था। नई जगह पर भी ये थानेदार वही हरामीपन कर रहा था जो ये पहले से करता आ रहा था।

जो लोग उस जंगल मे मारे गए थे उन लोगो की aatma इस जंगल मे घूम रही थी। बंटी की आत्मा उस जंगल मे कुछ खूंखार तरीके से घूम रही तो और वह अपनी मौत का भी बदला लेना चाहती थी लेकिन बंटी और साथ मे मरे लोगो की आत्मा इस जंगल से बाहर नहीं जा सकती थी।


क्योकि आत्मा भी एक नियमित जगह पर ही रह सकती है कुछ आतमाए एसी भी होती है कि वह किसी भी जगह जा सकती है लेकिन बंटी की आत्मा के साथ ये सब नहीं था। उसकी आत्मा सिर्फ जंगल मे ही घूम सकती थी।

बंटी की आत्मा का प्रीतिशोध इतना बड़ गया था कि वह एक शैतान बनता जा रहा था। वह शैतान सिर्फ उस थानेदार को मिलने का इंतजार करता रहता था लेकिन ईश्वर भी जिंदा इन्सानो को छोड़कर आत्माओ की सुनता है।


उस थानेदार का पाप का घड़ा भर चुका था और उस थानेदार ने कई निर्दोष लोगो जान की थी इसलिए ईश्वर भी उस थानेदार से नाराज थे। ईश्वर भी चाहते थे की इस थानेदार को इसके लिए की सजा भी मिले और उस शैतान का बदला भी पूरा हो सके।


एक दिन थानेदार का उसी जगह पर ट्रांसफर किया जाता है जहा पर बंटी रहता है और उसी थाने मे उस थानेदार का ट्रांसफर हो जाता है। थानेदार तो हारामी था वह कहा मानने वाला था उसने वह ही काम फिर से शुरू कर दिया जो पहले इस थाने मे किया करता था।


एक दिन फिर से वही पहेली दोहरी की क्योकि एक बार यह थानेदार किसी चोर से पैसे की मांग कर रहा था लेकिन वह चोर उस थानेदार को पैसा नहीं दे रहा था। चोर के ऐसा करने पर वह थानेदार बुरी तरह से नाराज हो गया था और उस चोर को ठिकाने लगाने की सोच रहा था।


उस चोर पर काफी सारे मुकदमे भी चल रहे थे उस थानेदार ने इसी का फायेदा उठाया और उस चोर एक रात अपनी गिरफ्त मे लिया और उसका एनकाउंटर करने के लिए वह उस चोर को उसी जंगल मे ले गया जहा उसने बंटी और कई लोगो को मारा था।



जैसे ही थानेदार उस जंगल मे चोर लेकर पहुचा तो उस शैतान को पता चल चुका था कि उसका खूनी अब इस जंगल मे आ चुका है। वह शैतान उस थानेदार को उस जंगल मे देखकर बहुत खुश हो रहा था। उस शैतान के साथ वह आतमाए भी खुश हो रही थी जो इस जंगल मे इस थानेदार के हाथों जिन लोगो की हत्या की गई थी।



चोर की आँखों पर उस थानेदार ने पट्टी बांध दी थी और दोनों हाथ पर भी बांध दिये थे ताकि वह चोर वहा भागना सके। थानेदार ने अपना तमंचा निकाला और उस चोर के सीने पर तान दिया लेकिन इससे पहले वह गोली चला पाता तो वहा पर कुछ चीखे सुनाई देने लगती है ये चीखे वही थी जो इस थानेदार ने उन लोगो को मारा था वैसी ही चीखे इस थानेदार को सुनाई दे रही थी।


इन चीखो सुनकर थानेदार ने अपना तमंचा उस चोर सीने पर से हटाया और जहा से चीखे आ रही थी उनकी ओर तान दिया। ये चीखे थानेदार को काफी देर सुनाई दी थी उसके बाद ये चीखे अचानक बंद हो गई तो थानेदार ने कुछ सुकून की सांस ली।



इन चीखो को सुनकर वह चोर भी थानेदार से बार बार कह रहा था कि ये चीखे खूंखार आत्माओ की है लेकिन थानेदार के हाथ मे तमंचा था इसलिए वह ज्यादा डर नहीं रहा था। लेकिन कुछ देर बाद उस थानेदार को एक काला सा साया दिखाई देने लगता है ये साया विलकुल एक आदमी की तरह उस थानेदार के सामने काफी दूरी पर खड़ा था।


थानेदार ने सोचा की यह कोई आदमी है और मुझे डाराना चाहता है तो उसने सबसे पहले उस साये से ये कहा की यहा से चले जाओ नहीं तो बेवजह मारे जयोगे लेकिन वह साया वही पर खड़ा रहता है। जब थानेदार को ये लगता है कि यहा से नहीं जाने वाला तो उस साये पर थानेदार गोलियां चलाने लगता है।


वह अपने तमंचे की सभी गोलियां उस साये पर दाग देता है लेकिन वह साया फिर भी वही पर खड़ा रहता है। यह देख थानेदार घबरा जाता है और उसको विश्वाश हो जाता है यह कोई आदमी नहीं वल्कि एक bhoot है। उस साये के डर से वह थानेदार वहा से भागने लगता है लेकिन जितना वह उस साये दूर भागता है वह साया उस थानेदार के साथ ही चलता रहता है।


थानेदार भागते भागते थक जाता है क्योकि उससे अब भागा नहीं जाता है अब इस बार वह साया उस थानेदार के काफी नजदीक आ जाता है। जब साया नजदीक आ जाया है तो थानेदार की दिल की धड़कने और भी ज्यादा बड़ जाती है।


थानेदार उस साये से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगता है और कहता है तुम जो भी कोई हो मुझे माफ कर दो मेने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है। इसके बाद शैतान जमीन पर अपनी शक्ति से कुछ लिखता है। वह थानेदार उसको पड़ता है तब उसको पता चल जाता है कि यह वही आतमाए है जिनकी हत्या मेने की थी।




थानेदार को लगने लगता है की आतमाए मुझे आज नहीं छोड़ेंगी। थानेदार बार बार उन सभी आतमाओ से माफी मांगता है लेकिन वह शैतान उस थानेदार पर अब हमला कर देता है। उसको जमीन से उठाता है और आसमान की तरह हवा मे उड़ा देता है ऐसा वह शैतान उस थानेदार के साथ मे कई बार करता है जिससे उसकी वही मौके पर मौत हो जाती है।


  • इस तरह से बंटी की आत्मा और उन सभी आत्माओ का बदला पूरा होता है और सभी आत्माओ को शांति की प्राप्ति हो जाती है। उस पापी थानेदार का भी अंत हो जाता है जिसने इतने सारे पाप किए थे। 
दोस्तो आपको horror story in hindi कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताए। 





                                       3:- real spirit stories in hindi, :-भूतिया कमरा 


horror story in hindi
horror story in hindi

दोस्तो इस कहानी आप जानने वाले है कि एक भूतिया कमरा होता है इस कमरे को कुछ लोग किराए पर लेते है ताकि वह यहा पर रहकर अपनी नौकरी कर सके लेकिन इनके साथ आगे क्या होता है ये आप जानेंगे आगे इस horror story in hindi मे।


तीन दोस्त अपने गाँव से एक शहर मे आए हुये थे इस शहर मे इनको नौकरी करनी थी लेकिन नौकरी करने के साथ इनको रात को रुकने के लिए एक कमरा किराए पर चाहिए था। इन तीनों दोस्तो ने इस शहर मे सबसे पहले एक कमरे की तलाश शुरू कर दी क्योकि नौकरी करने से पहले इनके कमरे का होना बहुत ही जरूरी था।


यह तीन दोस्त दिनभर कमरे की तलाश मे गली गली मे घूमते रहते थे कमरा तो इनको कई सारे मिल रहे थे लेकिन इन कमरों का किराया काफी महंगा था। इसलिए इन तीन दोस्तो ने ये कमरे लेने से मना कर दिये क्योकि इनको अपने हिसाब से कमरा लेना था जो सस्ता भी हो अच्छा भी हो।


यह तीनों दोस्तो को काफी समय के बाद एक कमरा मिला। ये कमरा काफी सस्ता भी था और उनके हिसाब से ठीक भी था। इस कमरे को ये तीनों दोस्त किराए पर ले लेते है और इस कमरे मे अपना समान भी रख लेते है हम आपको बता दे कि ये कमरा एक अस्पताल के ऊपर बना हुआ था जो कई सालों से खाली पड़ा था लेकिन इस कमरे की साफ सफाई एक कर्मचारी रोजाना किया करता था।



इन तीनों ने इस कमरे और साफ सफाई की और अपना समान इस कमरे मे शिफ्ट कर दिया। ये तीनों दोस्त इस कमरे मे रहने लगे और अपनी नौकरी भी करने लगे। इन तीनों की नौकरी अलग अलग जगह लगी थी इसलिए ये तीनी सुबह उठकर सबसे पहले खाना बनाते थे और बाद मे अपने काम पर निकल जाते थे। जब तक यह तीनों दोस्त रात एक साथ सोते थे तब तक इनको किसी भी चीज की कोई भी परेशानी नहीं हुई लेकिन एक बार एक दोस्तो की ड्यूटि रात मे लगी और एक दोस्त की ड्यूटि दिन मे लगी।



दिन वाला ड्यूटि कर कर अपने कमरे पर आ गया था और रात की ड्यूटि वाले दोस्त अपनी ड्यूटि करने के लिए शाम को ही निकल गए थे। इस कमरे मे मात्र एक ही दोस्त रात को रुकने के लिए रह गया था। ये दोस्त रात मे अपने कमरे मे आराम से सो जाता है लेकिन जैसे रात के 12 बजते है वैसे ही पायल की बजने की आबाजे सुनाई देने लगती है।




ये दोस्त इन पायल की आबाज को सुनकर उठ जाता है और उन पायल की आबाजों का पीछा करने लगता है। इस दोस्त को ये आबाजे तो सुनाई दे रही थी इसको ये पता नहीं चल पा रहा था कि आखिर ये आबाजे आ कहा से रही है। ये दोस्त समझता सायद ये आबाजे कही और से आ रही होंगी।


वह चुपचाप अपने विस्तर पर आराम से लेट जाता है और दुबारा सोने कि कोशिश करता है लेकिन इसको नींद नहीं आती है। इसको कुछ देर बाद फिर से एक लड़की की रोने की आबाज सुनाई देने लगती है और ये उठकर बाहर की ओर देखने लगता है लेकिन फिर भी इसको कुछ भी नजर नहीं आता है।



ये दोस्त फिर से कमरे के अंदर आ जाता है और अपना दरबाजा बंद कर लेता है क्योकि ये समझ जाता है कि इस जगह पर कुछ न कुछ जरूर गड़बड़ है। ये दोस्त पूरी तरह से डर जाता है और अपना कमरा सही से बंद कर लेता है।


थोड़ी देर बाद इसके दरबाजे पर कोई हाथ मारने लगता है जैसे कोई बाहर खड़ा हो ये दोस्त इस बार दरबाजे को नहीं खोलता है और विस्तर मे मुह दबाकर पड़ा रहता है। आबाजे आना फिर से बंद हो जाती है लेकिन फिर थोड़ी देर बाद दरबाजा खटखटाने लगता है। लड़का हिम्मत करके अपने विस्तर से उठता है और तेजी के साथ दरबाजे को खोलता है जब बाहर देखता है तो बहार उसको कोई भी नजर नहीं आता है।




लड़का फिर से दरबाजे को बंद कर देता है और अपने विस्तर लेट जाता है ऐसा करते करते उस लड़को रात के तीन 3 बज गए थे जाहीर सी बात इस हालत मे लड़के को नींद आना बहुत मुश्किल था क्योकि वह बहुत ज्यादा डर चुका था। 15 मिनट बाद दरबाजे पर फिर से हाथ मारने लगता है लड़का उठता और फिर से तेजी के साथ दरबाजा खोलता है।


horror story in hindi
horror story in hindi


लेकिन इस बार भी इसको दरबाजे के सामने कुछ नहीं दिखाई देता है लड़का कुछ देर तक दरबाजे के पास रहता है लेकिन अचानक से एक खोफनाक चेहरा उसके सामने आता है और चेहरा ज़ोर ज़ोर से चीखता है लड़का ये देखकर बहुत जायदा डर जाता है और वही पर बेहोश हो जाता है। सुबह होने तक लड़का वही पर बेहोश पड़ा रहता है।


जब उसके दोस्त ड्यूटि कर कर सुबह को आते है तो वह अपने दोस्त को वहा पर बेहोश पाते है जल्दी जल्दी से अपने दोस्त मे मुंह पर पानी की छीटें मारते है तब जाकर उनके दोस्त को होश आता है। होश आने पर वह फिर से अपने दोस्तो के सामने डरने लगता है और रोने भी लगता है।


उसके दोस्त उससे पूझते है कि आखिर हुआ क्या है तब जाकर वह रात की बीती kahani को वह अपने दोस्तो के साथ बताता है। वह बताते हुए इतना डर रहा था कि जैसे की वह भयानक चेहरा अभी उसको दिख रहा हो। उसके दोस्त उसकी बात को सुनते है और तुरंत उस कमरे को खाली कर देते है।


दोस्तो आपको कैसी लगी ये horror story in hindi हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आप इस तरह की kahaniyan पड़ना पसंद करते है तो हमारे ब्लॉग का नाम जरूर याद रखे धन्यबाद आपका दिन शुभ रहे। 
















Post a Comment

0 Comments