Horror Story In Hindi, Shaitani khajana


दोस्तो आज हम आपको बताने जा रहे है उस Horror Story In Hindi के बारे में जो एक शैतानी खजाना था इस खजाने को पाने के लिए कई लोग मारे गए लेकिन ये खजाना हासिल नही कर पाए तो आइए पड़ते है इस kahani को। दोस्तो आपसे हमारा अनुरोध है कृपया इस कहानी को पूरा पड़े तभी आपको इस कहानी को पढ़ने में मजा आने वाला है।




Horror Story In Hindi, शैतानी खजाना







Horror Story In Hindi, Shaitani khajana







30 साल पहले लोग अन्धविश्वाश पर बहुत भरोसा किया करते थे क्योंकि कोई तांत्रिक उनको बता देता था कि ये ऐसा है तो उस वह बहुत आसानी से भरोसा कर लिया करते थे। उस समय पर लोग तांत्रिक के कहने पर हो लॉटरी और सट्टा लगाते थे क्योंकि उनको ऐसा लगता था कि तांत्रिक बाबा है ये जो ये कहेंगे वो सच ही होगा।




एक बार कुछ लोग किसी तांत्रिक से ये पूझने आये थे कि कही पर दफन हुआ खजाना उनको वह तांत्रिक बता दे तो वह जल्दी से जल्दी अमीर बन सकते है। तांत्रिक ने उन सभी से कहा कि आपको ये सामग्री लानी होंगी और मुझे इस बात पर तंत्र मंत्र की पूजा भी करनी होगी।




चुड़ैलों की भयानक तूफानी टक्कर




2 जिन्न की भयानक टक्कर




ये सभी लोग तांत्रिक की इस बात को मानकर वहीं पर बैठ जाते है और उसका पूजा करने के बाद आने का इंतजार करने लगते है। कुछ देर बाद तांत्रिक पूजा करके बाहर आता है और सबको एक जगह बैठाकर उनको एक खजाने के बारे में बताने लगता है। तांत्रिक उनको बताता है कि एक जंगल में जो कि यहा से लगभग 80 किलोमीटर है उस जंगल मे एक खंडर है उस खंडर में बीचो बीच एक 5 फुट जमीन के नीचे खजाना छिपा है।




इन सभी लोगो ने उस तांत्रिक की बात को सही से सुना और उसको एक किताब में लिख लिया ताकि वह सही से इस खजाने को याद रख सके। ये सभो 5 लोग होते है और ये इस खजाने की खोज में निकल पड़ते है। वह तांत्रिक काफी ज्यादा पहुचा हुआ था ज्यादातर लोग इस तांत्रिक से ही काम लेते थे। इसलिए इसने अब तक जो दूसरों को बताया था वह सच निकला था।




इसलिए ये 5 लोग भी तांत्रिक पर भरोसा करते थे क्योंकि इन्होंने ने भी इस तांत्रिक से कई काम करबाए थे और कई चीजों का पता भी निकलवाया था। ये पाँचों किसी बस में बैठकर उसी पते पर पहुचते है जो पता इन्हें तांत्रिक ने बताया था। ये सभी जंगल की ओर राबाना हो जाते हों जहा पर एक खंडर होता है। ये सभी लोग इस जंगल मे उस खंडर को ढूढ़ने लग जाते है लेकिन इनको वह खंडर हाथ नही आता है क्योंकि वह जंगल बहुत बड़ा था और उस खंडर को ढूढ़ने के लिए पूरा जंगल तलाशना था इसलिए वह खंडर इनको पहले दिन में नही मिला।




डायन का कहर




इन लोगो को इस खंडर को ढूढ़ने में 3 दिन लगे तब जाकर ये खंडर इनके हाथ आया। इस खंडर को देखने के बाद उनको ऐसा लग रहा था कि इस खंडर में कोई के सालों से नही आया था। ये खंडर इनको डरा भी रहा था क्योंकि ये खंडर काफी पुराना था और बहुत बदसूरत हो चुका था इसलिए ये खंडर डरावना लग रहा था।




ये लोग सभी इस खंडर में घुसने से पहले नशा करते है ताकि इनको डर काम लगे। ये सभी लोग इस खंडर में अंदर चले जाते है और इस खंडर के बीचों बीच की जगह तलाशने लग जाते है और उस जगह पर रुक कर वहां पर देखते है कि यहां पर हमें 5 फुट गहरी खुदाई करनी होगी तभी वह खजाना हमारे हाथ लगेगा।




ये सभी लोग कुछ न कुछ चीज लेकर इस जगह को खोदने लग जाते है और इनको इस जगह को खोदने में 5 से 6 घंटे लग जाते है। तब जाकर इनको एक बक्सा गड़ा हुआ नजर आता है। उड़ बक्से को ये सभी उस जगह से निकालते है और इसको ऊपर लाकर रख देते है। इस बक्से की तरफ ये लोग गोर से देखते है इनको बक्से पर एक ताला नजर आता है और ताले पर एक लाल कपड़ा बंधा नजर आता है। सभी इस बक्से को खोलने के लिए व्याकुल हो जाते है लेकिन एक शख्स समझ जाता है कि इस बक्से के अंदर कुछ गलत राज छिपा हुआ जरूर है।




पाचवे आदमी को ये चार लोग नजर अंदाज करते है और खजाने पाने के चलते उस बक्से को खोलने की कोशिश करने लगते है। बक्सा का ताला तोड़ते है और उस पर बंधा हुआ कपड़ा भी ये लोग खोल देते है। ये बक्सा पहले हिलता है और इसमें से धुआं उठता है और चीखने की आबाजे आने लग जाती है।




नोट:- तांत्रिक इस जगह को और इस खजाने को देख पा रहा था लेकिन इस बक्से में क्या है ये नही देख पा रहा था क्योंकि इस बक्से में बंद वह शक्ति उसको खजाने के रूप में दिख रही थी।




इस बक्से में एक शैतानी आत्मा बंद थी जिसको कई सालों पहले इस जगह पर दफना दिया गया था क्योंकि ये आत्मा आजाद होकर कभी किसी का शिकार न करे। ये आत्मा इस बक्से से निकल कर आजाद हो जाती है और इन पांचों को इस खंडर में एक एक करके शिकार बनाने लगती है। ये शैतानी आत्मा सभी को अपना शिकार बना लेती है और बेरहमी से इन पांचों का कत्ल कर देती है। इस खंडर में ये आत्मा अपना बसेरा बना लेती है।




दोस्तो लालच कभी कभी इस तरह नुकशान दायक हो जाता है जैसे इन लोगो के साथ हुआ। लालच बहुत बुरी वला है किसी को भी किसी चीज का लालच नही करना चाहिए।




दोस्तो आपको ये horror story in hindi कैसी लगी हमे कमेंट में जरूर बताएं और इस kahani को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले आपका दिन शुभ रहे।













Post a Comment

0 Comments