Hindi Horror Stories Khooni Dayan Ka Qahar


Hindi Horror Stories पड़ना सभी को अच्छा लगता है क्योकि हमे दोस्तो हमे डरने मे भी थोड़ा मजा आता है इसलिए हम हॉरर कहानियाँ पड़ते है या फिर ghost movie को देखा करते है तो दोस्तो आज हम आपके लिए एक कहानी लेकर के आए है इस कहानी मे एक बांझ महिला को बेदर्दी से मारा जाता है और वही मरने के बाद एक खूनी डायन का रूप ले लेती है तो आइये पड़ते है इस कहानी को।











Hindi Horror Story खूनी डायन का कहर





एक गाँव जो बहुत पूराना माना जाता था इस गाँव मे एक बार बहुत ही दर्दनाक घटना घटी कहा जाता है कि इस गाँव मे एक बांझ महिला रहा करती थी। उस महिला के पास कोई भी संतान नहीं थी वह इस गाँव मे खेल रहे बच्चो को दुलार कर अपनी ममता को संतोष दिया करती थी। इस महिला का पति गाँव से दूर रहकर किसी फैक्टरी मे नौकरी किया करता था। ये महिला गाँव मे अपने घर पर अकेले ही रहा करती थी क्योकि इसका पति एक महीने बाद घर को लौटता था।
Hindi Horror Stories Khooni Dayan Ka Qahar
Hindi Horror Stories




ये महिला अपने घर मे कुछ न कुछ बनाकर गाँव के बच्चो को खिलाती थी क्योकि उसे ऐसा करना बहुत अच्छा लगता था वह महिला अपने बच्चे समझकर उस गाँव के बच्चो को अपने घर से खाना लाकर खिलाती थी ऐसा करने से उसकी ममता को तंडक मिला करती थी लेकिन कुछ गाँव के लोग ऐसा करने से उस महिला का विरोध करते थे और अपने बच्चो को उस महिला के पास जाने ही नहीं दिया करते थे।




Read more:- 7 khooni darvajon ka khofnaak rasta




बच्चे तो चंचल होते है वह किसी न किसी बहाने से अपने घर बाहर खेलने बाहर आ जाते थे। एक दिन ये महिला बच्चो के लिए लड्डू बना रही थी तभी मौका देख इस महिला की पड़ोसन ने इन लड्डुओ मे जहर मिला दिया था क्योकि पड़ोसन इस महिला से बहुत ज्यादा नफरत करती थी और इसकी जिंदगी बर्बाद करना चाहती थी। वह ऐसा करने मे सफल हो चुकी थी।




लड्डू बनाकर ये महिला गाँव मे खेल रहे बच्चो के पास पहुच जाती है और तीन बच्चो को वह जहर वाले लड्डू खिला देती है। कुछ देर बाद बच्चो के मुंह से खून आने लगता है ये महिला पूरी तरह से घबरा जाती है और बच्चो के माता पिता के पास जाकर इस बात की खबर देती है। बच्चो के माता पिता आनन फानन मे बच्चो के पास जाते है जब तक बहुत देर हो चुकी थी ये बच्चे जहर के अपना डैम तोड़ देते है।




Read more:- chhalava ka qahar bhag – 2




जब बच्चो की मौत हो जाती है तो गाँव मे मातम सा पसर जाता है और गाँव के लोगो को उस महिला पर गुस्सा भी आने लगता है क्योकि इसी महिला की वजह से उन तीन बच्चो की मौत हुई थी। इसमे उस महिला की भी गलती नहीं थी क्योकि उसे इस बात की खबर नहीं थी कि लड्डुओ मे जहर मिलाया गया है। एक बच्चे का पिता अपने बच्चे के खोने के गम को बरदास्त नहीं कर पा रहा था। गुस्से मे आकार उस बच्चे के पिता ने पहले गाँव के लोगो को इकट्ठा किया और एक काफी तगड़ी भीड़ बना ली ।




इस भीड़ को लेकर उस महिला के घर की तरह रावाना हो गया। बच्चे का पिता ज्यादा गुस्से मे था जैसे ही घर मे से वह महिला निकली बच्चे के पिता ने लाठी से महिला के सर पर बार किया महिला वही पर फ़ेल गई। भीड़ भी गुस्से मे आ गई और महिला को डाँडो से मारने लगी।




Read more:- cinderella story in hindi jinn ki madad




उस भीड़ ने महिला को इतना पीटा की महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत होने पर मौके से भीड़ भाग जाती है और पूरा गाँव सुनसान हो जाता है। इस महिला की लाश दो दिन तक पड़ी रहती है और कुछ गाँव के लोग इस महिला की लाश को गाँव से बाहर फैक आते है इस महिला का अंतिम संस्कार भी नहीं होता है।




  • महिला की लाश को जंगल मे रह रहे जानवर खा जाते है और यही से शुरुआत होती उस खूनी डायन का कहर




बिना अपराध के गाँव के लोगों ने उस बांझ महिला को मारा था और उसकी आकाल म्रत्यु भी हुई थी इस वजह से उसकी आत्मा भटकने लगी थी और अपनी मौत का बदला लेने के लिए सिर्फ एक मौके की तलाश रही थी। उसको वह मौका भी मिल चुका था उसी जंगल मे एक बूड़िया रहा करती थी जो कि 90 साल की चुकी थी। वह बूड़िया अपनी अंतिम साँसे गिन रही थी क्योकि उस बूड़िया की कोई ढेखभाल नहीं कर रहा था। ये बूड़िया जंगल मे इसलिए रह रही थी क्योकि ये बूड़िया काली शक्तिओ की पूजा किया करती थी ताकि पूजा करते समय कोई उसको देख न सके और उसको कोई परेशान न कर सके Hindi Horror Stories.




खूनी डायन का जंगल मे कहर





उस बांझ औरत की aatma को ये मौका मिल चुका था उसकी आत्मा उस बूड़िया के शरीर मे दाखिल हुई और उसके शरीर पर अपना कब्जा जमा लिया। उस बूड़िया के शरीर के जरिये वह आत्मा उस गाँव के लोगो से अपना बदला लेना चाहती थी। जब भी कोई जंगल की तरह लड़की काटने या गाए भैस चाराने जाता तो वह वहा से गायब हो जाता था और उसकी सिर्फ जंगल मे लाश मिला करती थी वह भी कोई जानवर की खाई हुई। 15 दिनो तक वह आत्मा उस गाँव के लोगो को जंगल मे मारती रही जब गाँव वाले जंगल को जाने से डरने लगे तो जंगल की और सभी का जाना बंद हो गया।




ऐसे मे वह आत्मा और भी ज्यादा क्रोधित हो गई और जंगल को छोड़ कर रात के अंधेरे मे गाँव की तरफ चली आई। जैसे रात के तीन बजते और जैसे ही कोई सोचलाय करने को अपने घर से बाहर आता तो वह आत्मा उसको मार डालती और उसको वही पर खाने लग जाती थी। इस बात की खबर सभी गाँव के लोगो को चल चुकी थी क्योकि कुछ लोगो ने उस डायन को सामने से आदमी मारते हुए और खाते हुये देखा था। उस डायन के डर से लोगो ने अपने कमरे से निकलना बंद कर दिया था। अपने घर मे ही रहकर सभी काम किया करते थे।




जब डायन को कोई भी शिकार नहीं मिल रहा था तब डायन लोगो के घर के आगे दरबाजा बजाती थी जब कोई बाहर नहीं आता था तब ज़ोर ज़ोर से चिल्लाती थी। गाँव लोग उस डायन से बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे और उससे से छुटकारा पाने की कोशिश करने लगे थे। गाँव के लोग दिन के उजाले मे ही घर से निकला करते थे और रात को अपने घरों मे बंद हो जाया करते थे। सभी गाँव के लोगो ने चंदा डालकर इस मुसीबत से निकलने के लिए एक तांत्रिक को बुलाया ताकि वह पूजा पाठ करके उस डायन को इस गाँव से भगा सके।




तांत्रिक ने उस डायन के आने से पहले अपना सभी इंतजाम पहले से ही कर रखा था जब डायन रात के तीन बजे आई तब उस तांत्रिक ने अपने मंत्रो से उस डायन को बंधी बना लिया और तांत्रिक उस डायन से कहने लगा की तुम गाँव को छोड़ने के लिए क्या लोगी। डायन कहती है मुझे सभी गाँव के लोगो का खून चाहिए। ये सुनकर तांत्रिक भी हैरान रह गया और साथ गाँव वालो का भी पसीना छूट गया। तांत्रिक के बहुत मनाने के बाद उस डायन ने गाँव को छोड़ने की शर्त मान ली। उस डायन की शर्त थी। पूरा गाँव उससे माफी मांगे और अपनी गलती पर अफशोष करे। जब मे इस शरीर को




  • Hindi Horror Stories छोड़कर जाऊ तो इस बूड़िया का पूरे तरीके से खयाल रखा जाये जब तक ये बूड़िया जिंदा है।
  • गाँव के लोगो ने उस डायन की ये दोनों शर्ते मानी तब जाकर उस डायन से इस गाँव के लोगो को मुक्ति मिली।




दोस्तो आपको ये Hindi Horror Stories कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आप इस तरह की कहानिया पड़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग का नाम याद रखे।

























Post a Comment

10 Comments

  1. Electroneum is a new cryptocurrency, made just for your mobile, making it easy for you to send, receive and securely trade digital money on your smartphone and, soon, you’ll be able to mine coins to add even more to your wallet.
    urethra

    ReplyDelete
  2. Canadian cryptocurrency exchange Coinsquare has bought a controlling stake in payments startup Just Cash, which has developed a technology that allows consumers to buy bitcoin via regular, non-bank operated ATMs. The company invested “eight figures” in the deal, Kalman Gabriel, head of business development at Coinsquare, told ATM Marketplace. Coinsquare would not disclose any other details
    bitcoin market

    ReplyDelete
  3. […] More:- Khooni Dayan Ka Qahar कमल पुर गाँव से बहुत नफरत अपने दिलों […]

    ReplyDelete
  4. […] खूनी डायन का कहर, bhoot ki kahani […]

    ReplyDelete