real ghost | sathi ki aap beeti kahani





दोस्तो आप सभी ने कभी Real Ghost नहीं देखा होगा लेकिन जिंहोने real ghost को देखा है तो वही जानता है रियल घोस्ट होता क्या है हम आपको एक ऐसी Scary story के बारे मे बताने जा रहे है जो मेरे करीबी साथी ने रियल घोस्ट को देखा है। हम आपको अपने करीबी की जुबानी के हिसाब से आपको इस कहानी के माध्यम से बताएँगे तो चलिये पड़ते है इस कहानी को।




real ghost | sathi ki aap beeti kahani



real ghost | sathi ki aap beeti kahani




यह घटना हमारे ही एक करीबी के साथ हो चुकी है। हम आपको बता दे कि आज हम इस बात के लिए अपने करीबी से जिक्र करे तो वह इस बात को सोचकर भी आज भी डर जाता है। हम अपने करीबी का नाम तो इस पोस्ट मे नहीं बताएँगे लेकिन आपको उसके ऊपर बीती ये घटना जरूर आपको बताएँगे। मान लीजिये हमारे करीबी का नाम राहुल था ये ( कलपिनिक नाम)  है। हमारे करीबी का ये असली नाम नहीं है।





7 साल पहले राहुल बहुत ही तेज दिमाग और बहुत खुस मिजाज का लड़का हुआ करता था। वह पड़ने मे भी अच्छा खासा तेज था। उसकी उम्र उस समय पर मात्र 22 साल कि थी और वह ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। वह चुलबुला किसम का था इसलिए हर चीज मे नुक्कस निकालता रहता था। मतलब उसको हर एक चीज की जानकारी डिटेल मे चाहिए होती थी। दोस्तो के साथ बाहर घूमना उसको सबसे ज्यादा पसंद था जब उसको टाइम मिलता तो अक्सर वह अपने दोस्तो के साथ घूमने चला जाता था।






दोस्तो के बीच रहना राहुल को कुछ ज्यादा ही पसंद था। इसी बीच राहुल को अपने ही दोस्त से एक गंदी लत लग गई। राहुल का एक दोस्त पान मसाला खाता था उसको देखकर राहुल भी पान मसाला खाने लगा। एक बार सभी दोस्त पिकनिक पर घूमने के लिए अपने शहर से बाहर जाते है। उस टूर मे राहुल और उसके दोस्त काफी लुफ्ट उठाते है और जहा वह घूमने गए थे वहा के लोगो से से पूझते है यहा पर घूमने की सबसे अच्छी जगह कौन कौन सी है। वहा के लोग उन्हे अच्छी जगह का पता बताते है राहुल और राहुल के दोस्त इस सभी जगह पर घूमते है।






आखिर मे एक जगह रह जाती है जहा पर इन लोगो को घूमने जाना था। अगली सुबह इस जगह पर घूमने के लिए ये सभी लोग निकल जाते है। वह जगह एक सुंदर सा चिड़िया घर होता है दोहपर तक इस चिड़िया घर मे ये लोग रुकते है और दोहपर के बाद वहा से लौटने लगते है। इन सभी लोगो मे से एक दोस्त देखता है चिड़िया घर के कुछ दूर एक चट्टान दिखाई देती है और वह चट्टान बहुत आकीर्षित सी लगती है और बिना किसी भी आदमी पूझे ये लोग उस चट्टान की और रबाना हो जाते है।







कुछ देर बाद इस चट्टान पर यह लोग पहुच जाते है और वहा क्या देखते है कि वहा पर सिर्फ पूरी जगह पर छोटे छोटे टापू बने हुये थे और सभी जगह बड़ी बड़ी झाड़ियाँ थी। उस चट्टान के बीचा बीच जाकर एक जगह पर थकने की वजह से ये सब बैठ जाते है। इतने राहुल अपनी जैब से पान मसाला निकालता है और उसको खाने लगता है। जाहीर सी बात है जब पान मसाला खाने वाला इंसान इधर उधर थूक थाक तो करेगा ही। राहुल ने भी ऐसा ही किया वह मौजूद एक टापू पर राहुल लगातार थूक रहा था। जितनी देर ये लोग वहा पर बैठे जब तक तक राहुल उस जगह पर थूकता रहा।






शाम होने से पहले वहा से ये लोग अपनी जगह पर आ जाते है जहा पर ये लोग रह रहे थे। जब रात होती है और राहुल और उसके दोस्त सो जाते है तब राहुल को तेज बुखार आने लगता है। तेज बुखार के कारण राहुल काहराने लगता है। राहुल के कहराने की आबाज सुनकर बाकी दोस्त उठ जाते है और देखते है कि राहुल को तेज बुखार है। उस समय रात के 11 बज रहे होते है। राहुल दोस्त डॉक्टर कि तलाश करते है और बड़ी मसककत के बाद एक डॉक्टर मिल जाता है। उस डॉक्टर से राहुल के लिए दबाइयाँ लेते है और राहुल को खिला देते है।






राहुल को कुछ देर मे आराम आ जाता है और वह चैन के साथ सो जाता है। सुबह होते ही सभी लोग अपने घर के लिए रबाना हो जाते है और अगले ही दिन अपने घर मे पहुच जाते है। राहुल घर तो पहुच जाता है लेकिन उसको कुछ अजीब अजीब का लगने लगता है और सर भी भरी सा लगने लगता है। राहुल ऐसा भी समझता है कि बुखार आने के कारण ये सब हो रहा है।





real ghost का भयानक रूप यहा से शुरू होता है 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि जिस जगह पर राहुल ने पान मसाला खाकर थूक थाक की वो आम जगह नहीं थी वल्की कई सालों पुराना कब्रिस्तान था जो इस जगह पर टापू बने हुए थे उसमे लोगो म्रत शरीर दफन थे। राहुल ने यही गलती की उस एक टापू पर थूक थाक की। राहुल को उस उस रात तेज बुखार आया था वह रियल बुखार नहीं था वह real ghost राहुल पर बहुत क्रोधित हो रहा था इस क्रोध की वजह से राहुल को बुखार आया था। आइये जानते है आगे की कहानी।

real ghost | sathi ki aap beeti kahani




राहुल लगातार दबाई ले रहा था कि उसका बुखार कैसे भी सही हो जाए उसको सर मे दर्द और घबराहट सी समशया हो रही थी। राहुल कि यह समशया बढ़ती जा रही थी और दबाइयाँ भी उसको कुछ असर नहीं कर रही थी।



फिर ये होने लगा उसके साथ




राहुल जब भी अकेला होता था तब चाहे दिन हो या रात उसको अपने पीछे किसी चीज के होने का एहसास होता था। जब राहुल पीझे कि और मुड़ कर देखता था तो वहा पर कोई नहीं होता था। राहुल को भी एहसास होने लगा था कि कोई अंजान शक्ति उसका पीझा कर रही है। इस बात को सोचकर राहुल बहुत डरा हुआ रहता था। वह चिंता मे भी पड़ चुका था कि अब उसके साथ कुछ गलत न हो जाए। समय के साथ राहुल को यह समशया और भी ज्यादा बड़ रही थी।





अब राहुल को उसके पीछे किसी चीज के होने का एहसास तो हो ही रहा था लेकिन उसके साथ उसको एक परछाई भी दिखने लगी थी जब भी यह परछाई राहुल को दिखाई देती थी। राहुल कापने लग जाता था और उसका पूरा शरीर लाल सा पड़ जाता था। राहुल अपने पास मौजूद लोगो को अपने गले से लगा लेता था ताकि उसको वह बचा सके। ये सब हरकत देख राहुल के परिवार वाले भी समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर राहुल को क्या हुआ है।





राहुल उस परछाई से इतना डर चुका था कि वह न ही किसी को अपने से दूर जाने देता था और न ही रात को सही से सो पाता था। जब परिवार वालो ने राहुल डॉक्टर को दिखाया तब डॉक्टर ने सिर्फ एक हो बात बोली की उसके दिमाग मे डर बैठ चुका है जो उसी चीज को सोच सोच के डरता रहता है। डॉक्टर ने राहुल दबाई भी दी लेकिन इन दबाइयों का कुछ भी राहुल पर असर नहीं हो रहा था। राहुल की हालत दिन व दिन खराब होती जा रही थी न सोने की वजह से उसका शरीर कमजोर होता जा रहा था।





जब राहुल नहीं सो प रहा था तब डॉक्टर ने सलाह दी की उसको सोना बहुत जरूरी है उसको रात मे नींद की गोलियां दे ताकि उसको अच्छे से नींद आ सके और उसके शरीर को कुछ आराम मिल सके। डॉक्टर की इस सलाह को मान कर राहुल के परिवार वालों ने राहुल को रात को सोते समय नींदी की गोलियां मिलकर दूध मे दी। राहुल को नींद तो आ जाती है लेकिन राहुल सोते समय भयानक नजारा देखने को मिलता है। जब राहुल सो रहा था तब उसको भयानक सपने आ रहे थे उन सपनों मे एक चुड़ैल उसका गला दबा रही थी और इसका एहसास राहुल के शरीर को महशूस हो रहा था।
real ghost | sathi ki aap beeti kahani

सपने मे वह चुड़ैल इतनी भयानक दिखती है कि आदमी असलियत मे देख ले तो उसका बुरा हाल हो जाए। कैसे न कैसे राहुल कि सुबह को आँख खुलती है और वह भागा भागा अपने परिवार के सदस्यों के पास जाता है और real ghost | sathi ki aap beeti kahani अपने परिवार वालों को बताता है तब जाकर राहुल के परिवार वालों को लगता है कि इस पर कोई ऊपर का चक्कर है। राहुल को लेकर किसी अच्छी जगह पर इस चुड़ैल से इलाज के जरिये छुटकारा दिलाया जाता है।


ladki ke pichhe padi ek bhayanak aatma




लड़की के चक्कर मे छालावा के शिकार हुए ये 2 लड़के





 आखिर क्या था इस इस चुड़ैल का राज 

जिस जगह पर राहुल ने थूका था उस जगह पर एक जबान लड़की लाश दफन थी जो उसकी मौत किसी एक्सीडेंट से हुई थी और उस लड़की की आकाल मृतु हुई थी इस वजह से वह एक चुड़ैल बन चुकी थी। उसकी कब्र राहुल ने थूका था इसलिए वह नाराज हो गई थी तभी उसका पीझा कर रही थी। राहुल ने तांत्रिक के जरिये उस चुड़ैल से Real ghost से अपनी की गलती की माफी मांगी तभी राहुल का पीझा उससे छूट पाया।

दोस्तो आपको यह real ghost की कहानी कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आप ऐसी ही kahniyan और भी पड़ना चाहते है तो हमे कमेंट के जरिये बताए आपको किस तरह की कहानियाँ पसंद है। इस कहानी को अपने दोस्तो के साथ शेयर करना विलकुल भी न भूले।


Post a Comment

1 Comments