jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi - Bhoot ki kahani- horror and scary stories in hindi

Saturday, April 6, 2019

jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi

jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi

नमस्कार दोस्तो आप सभी का bhoot ki kahani मे बहुत- बहुत दिल से सवागत है आज हम आपको एक ऐसी bhoot ki kahani बताने जा रहे है जो एक जादूगर की चंडाल आत्मा की kahani है आइये जानते है इस कहानी के बारे मे।
jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi
horror story in hindi 



horror story in hindi:-

 पेंगों नाम का मशहूर जादूगर हुआ करता था। इस जादूगर के पास असीम तागकते थी इस जादूगर ने bhoot preto और काली शक्तिओ को अपने बस मे कर रखा था। ये शक्तियाँ जादूगर के मन मुताबिक काम किया करती थी। इन शक्तियों के बल पर जादूगर अपने आप पर नाज किया करता था। जादूगर वो सब काम कर सकता था जो आम आदमी नहीं कर सकता था।



जादूगर ने अपना बड़ा सा सर्कस बना रखा था इस सर्कस के जरियर जादूगर लोगो को अपना जादू दिखाया करता था इससे वो जादू दिखाने के साथ- साथ पैसा भी कमा सके। जादूगर इतना निपुण हो चुका था कि उसके आगे किसी भी जादूगर या सर्कस नहीं तिक पाता था। पेंगों जादूगर इतना फेमस हो गया था कि सभी लोगो कि जुबा पर सिर्फ पेंगों जादूगर का नाम ही आता था। 


ये सब देख पेंगों जादूगर के विरोधी सर्कस वालो को अच्छा नहीं लगता था क्योकि सभी सभी सर्कस वालो कि पेंगों जादूगर ने बैंड बजा कर रख दी थी। पेंगों जादूगर के सर्कस को छोड़कर वाकि सब सर्कस वालो की मट्टी पलीत हो गई थी। पेंगों जादूगर के विरोधी सर्कस वालो ने आपस मे मिलकर सला मिला की और एक सुपारी किलर को हायर किया ताकि पेंगों जादूगर को अपने रास्ते से हटाया जा सके। 


सभी सर्कस वालो ने सुपारी किलर को पैसे दिये और कहा पेंगों जादूगर को जान से मार दिया जाये। उस सुपारी किलर ने सभी लोगो से 15 दिन का समय मागा ताकि पेंगों जादूगर को प्लान बना कर मार सके। सुपारी किलर पेंगों जादूगर को मरने के लिए प्लानिंग करने लग जाता है ताकि पेंगों जादूगर को ठिकाने लगा सके। 2 दिन बाद उस सुपारी किलर को एक मौका मिलता है। पेंगों जादूगर अपने घर के सामने बैठा ही होता है। 




तभी सुपारी किलर अपनी बंदूक से पेंगों जादूगर पर निशाना साधता है और जैसे ही बंदूक का घोडा दबा देता है। गोली तो निकाल जाती है लेकिन जादूगर को गोली नहीं लगती है। जब सुपारी किलर जादूगर को गोली मारने वाला था तभी जादूगर को इसका आभास हो जाता है वो अपनी जादुई ताकत के बल पर उस गोली की स्पीड बहुत कम कर देता है जिससे गोली की स्पीड बहुत ही कम हो जाती है और जादूगर के पास तक नहीं जा पाती है।
सुपारी किलर भी सोचने पर मज्ब्बोर हो जाता है कि आखिरकार ऐसा किस लिय हुआ और वहा से भाग जाता है ताकि किसी को पता न चल सके। कुछ दिन बाद फिर कोशिश करता है जादूगर को मारने कि लेकिन उस सुपारी किलर का प्रयास विफल हो जाता है। जब सुपारी किलर पूरी तरह से नाकाम हो जाता है तभी उन सर्कस वालो के पास जाता है जिंहोने उसको हायर किया था।


पूरी सच्चाई उन सर्कस वालो को बताता है और कहता है कि मीने जादूगर को मारने कि पूरी कोसिश की लेकिन जादूगर का बाल भी बाका नहीं कर पाया। सभी सर्कस वाले फिर से प्लान बनाते है कि इस जादूगर को मारने के लिए इसको गहरी नींद मे ले जाना पड़ेगा इसके लिए हमे ऐसे आदमी को तलाशना है जो कि जादूगर का करीबी हो और जादूगर उस पर बहुत ज्यादा भरोषा करता हो। jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi.


उन सभी लोगो ने एक ऐसे आदमी को ढूंढ निकाला जो जादूगर के बहुत करीब था और जादूगर उस पर बहुत भरोषा किया करता था। उस आदमी को इन सभी लोगो ने पैसा देकर खरीद लिया था। इन सभी सर्कस के लोगो ने उस आदमी से कहा तुम बस जादूगर को नींद की गोलिया खाने मे दे देना ताकि जादूगर बेहोश हो सके। उस आदमी ने वैसा ही किया जब जादूगर रात को खाने के लिए आता है तभी उसके खाने मे वह आदमी नींद की गोलिया मिला देता है।



कुछ देर बाद जादूगर बेहोश हो जाता है इसी मौके का फाइदा सुपारी किलर उठाता है और धार दार हथियार से जादूगर की हत्या कर देता है। जादूगर तड़प- तड़प कर अपनी जान दे देता है। जब जादूगर की मौत की खबर सभी सर्कस वालो को मिलती है तो सभी खुशिया बनाने लग जाते है लेकिन इनकी खुशिया कुछ दिनो की महमान थी। जादूगर के मरने के बाद उसकी आत्मा भटक रही थी और बदला लेना छह रही थी। जादूगर को काली शक्तिओ का अच्छे से ज्ञान था।
jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi
horror story in hindi 

जादूगर की आत्मा ने लिया बदला 


ये सभी काली शक्तियाँ जादूगर की आत्मा से जाकर जुड़ गई और जादूगर की आत्मा एक चंडाल आत्मा मे बादल जाती है। ये आत्मा इतनी शक्तिशाली हो जाती है कि एक विकराल चंडाल आत्मा का रूप धरण कर लेती है। जो भी लोग जादूगर हत्या मे मे शामिल थे उन लोगो से जादूगर कि आत्मा बदला लेने के लिए उतारू रहती है।


एक रात जब सुपारी किलर अपने कमरे मे सोया हुआ था तब जादूगर की की आत्मा वहा पहुची और अपनी शक्तिओ के बल पर उसके शरीर के चिथड़े कर दिये। जादूगर की आत्मा ने सुपारी किलर को तो मौत के घाट उतार दिया था लेकिन कुछ लोग बच गए थे जिंहोने जादूगर की मौत का प्लान बनाया था। जादूगर की आत्मा ने एक- एक करके सभी मौत के घाट उतार दिया। इस तरह जादूगर की आत्मा को शांति मिली। jadugar ka bhoot bana chandal aatma, horror story in hindi.




दोस्तो आपको यह कहानी कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आप इस तरह की कहानिया पड़ना पसंद करते है तो हमारे ब्लॉग का नाम याद रखे आपका दिन शुभ रहे। 



No comments:

Post a Comment