aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi - Bhoot ki kahani

Thursday, January 24, 2019

aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi

aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi 


दोस्तो आप सभी का हमारे ब्लॉग मे बहुत बहुत दिल से स्वागत है। bhoot pret की कहानिया बरसो से चली आ रही है क्योकि हम इन कहानियों को अपने परिवार मे दादा दादी या अन्य सदश्य से जरूर सुनी होंगी और इनकी कहानिया सुनकर बहुत ज्यादा मज़ा आया करता था। दोस्तो आज हम एक ऐसी कहानी के बारे मे बताने जा रहे है जो की आत्माओ की चीखो के बारे मे है आइये जानते है इस कहानी को।
aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi
bhootkikahani.in
आत्माओ की चीख 

bhoot ki kahani:- 40 साल पहले जब हमारे भारत की आबादी इतनी नहीं थी तब चारों तरफ जंगल ही हुआ करता था। बहुत कम संख्या मे लोगो के पक्के मकान बने हुए थे और उस समय पर डकैतो का भी काफी राज चलता था। 40 साल पहले जंगलो के बीच मे एक गाँव बसा करता था। इस गाँव के लोग अपना पेट भरने के लिए खेतो मे मेहनत करके अपने लिए आनाज पैदा किया करते थे और अपना पेट भरा करते थे। यह गाँव अपनी मेहनत से काफी फल फूल रहा था। उस जमाने मे पैसा कम वेलयु रखता और आनाज सबसे ज्यादा। जिस किसी के पास सबसे आनाज हुआ करता था तो वही सबसे अमीर माना जाता था। उस समय पर पैसे की जगह लोगो के पास मे सोना चाँदी हुआ करता था। इस धन को बचाने के लिए लोग अपने ही घर मे गड्डा खोद कर इस धन को दावा दिया करते थे ताकि हमारा धन सेफ रह सके और इस धन को चुरा न सके। 


उस समय डकैत गाँव पर हमला करके लोगो को मार दिया करते थे और सारा धन लोगो से छीन लिया जाता था। इस गाँव के बारे मे डकैतो को कुछ भी मालूम नहीं था कि इस भरे जंगल मे एक गाँव भी बसा हो सकता है। डकैत इस गाँव से पूरी तरह से अंजान थे इसलिए इस गाँव के परिवार हंसी खुसी रह रहे थे इस गाँव के लोगो को भी अंदाजा नहीं था कि एक दिन इस गाँव की तबाही होने वाली है। डकैतो को जिन गाँव के बारे मे पता होता तो उस गाँव पर हमला करके उस गाँव का सारा आनाज और सारा धन लूट के ले जाते थे। इन डकैतो को अगर महीला या लड़की पसंद आ जाती तो उसके घर वालो को मार कर उस महीला या लड़की को अपने साथ ले जाते थे और इनके साथ जुल्म ढाया करते थे। aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi.

एक दिन डकैत किसी गाँव को लूट कर आ रहे थे और उसी जंगल से गुजर रहे थे जहा पर यह गाँव वसा हुआ था। जब डकैत इस जंगल को पार कर रहे थे तब डकैतो ने देखा की यहा पर एक गाँव है। डकैत चुपचाप इस गाँव को देखकर वहा से चले गए और अगले दिन इस गाँव को लूटने की रणनीति बानाने लगे और इस गाँव की जासूसी करने लगे वह पता लगाना चाहते थे कि इस गाँव मे हमे धन मेलेगा या नहीं। इसी का पता लगाने के लिए डकैतो ने एक आदमी को चुना और उस गाँव की जासूसी करबाई। जब वह आदमी उस गाँव की जासूसी करके लोटा तो उसने सभी डकैतो को बताया की इस गाँव मे अच्छा खासा धन है और हैरान करने वाली बात यह कि इस गाँव कि लड़कियां बहुत ज्यादा सुंदर है यानि pari कि तरह। उस आदमी कि बात सुनकर डकैतो को हैरानी हुई कि इस छोटे से गाँव मे इतनी खूबसूरत लड़कियां रहती है तो सभी डकैत उस गाँव पर हमला करने की योजना बानाने लगे।
aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi
bhootkikahani.in
एक रात इस गाँव के सभी लोग सो रहे थे तभी इस गाँव के लोगो को घोड़ो के पेरो की आबाज सुनाई देती है वो भी बड़ी संख्या मे सभी लोग इस आबाज को सुनकर डर जाते है। कुछ देर बाद उस गाँव पर डकैत हमला कर देते है और सभी लोगो को बंदी बना लेते है। सोना चाँदी से ज्यादा बड्कर डकैतो को वहा की लड़कियां ज्यादा भा रही थी। डकैतो ने कहा कि हमे अपना धन दे दो हम यहा से चले जाएंगे तो सभी लोगो ने अपना गड़ा हुआ धन उन डकैतो को दे दिया। अपने साथ सभी लड़कियों को साथ ले जाने के कहने लगे लेकिन सभी गाँव वाले इस बात से भड़क गए और इस बात का विरोध करने लगे। डकैतो को समझ मे आ गया था कि यह सभी लोग जिंदा रहने पर इन लड़कियों को नहीं ले जाने देंगे। डकैतो ने अपने हथियार के बल पर सभी गाँव के बुड़े, बच्चो और वहा सभी लोगो को बांध दिया जाता है और लड़कियों को अपनी डकैत अपने कब्जे मे ले लेते है। 

उन सभी बंधे हुए लोगो को मट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी जाती है और यह सभी लोग तड़प तड़प कर अपनी जान देते है जैसे ही डकैतो को लगता है कि यहा पर सभी मारे गए है तो वहा से लड़कियों को अपने साथ लेकर वहा से आ जाते है। इन लड़कियों ने भी अपने परिवार को जिंदा जलते हुए देखा था तो ये लड़कियां भी अपने आप को अध मरा महसूस करने लगती है। इन सभी लड़कियों के साथ यह डकैत बहुत बुरा करते है और कुछ दिन बाद इन सभी लड़कियों को भी डकैत मौत कि नींद सुला देते है। aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi.

horror story in hindi

तकरिवन एक साल बाद इस गाँव के आस पास से कुछ लोग गुजर रहे थे ये लोग छोटे मोटे चोर थे। इन चोरो को इस गाँव से कुछ आबाजे सुनाई दे रही थी जो कि ऐसा महसूस करा रही थी जैसे इस गाँव मे अभी भी कोई रह रहा हो। चोरो लालच पैदा हुआ कि हमे और भी ज्यादा माल इस गाँव से मिल सकता है। इन चोरो से रहा नहीं गया और एक चोर को छोड़कर वाकी के सभी चोर इस गाँव की तरफ बड्ने लगे। गाँव के करीब आने पर चोरो को कुछ भी सुनाई नहीं दे रही थी। वहा से आने वाली सभी आबाजे अपने आप बंद हो चुकी थी जब चोरो ने देखा की यहा पर कोई नहीं है तो ये आबाजे कैसे आ रही थी। चोर उस गाँव से वापस आ ही रहे थे तब उन्हे aatmao ki cheekh सुनाई देने लगी। उन चोरो को ऐसा महसूस हो रहा था जैसे कि कोई अपनी जान दे रहा हो। सभी चोर डर जाते है और वहा से भागने कि कोशिश करते है लेकिन इस गाँव मे रह रही सभी आत्माए इन चोरो हमला कर देती है और इनको दर्दनाक मौत देती है।
aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi
bhootkikahani.in
कई घंटे हो जाने के बाद जब इस गाँव से उस चोर के साथी नहीं आए जो वे सभी एक चोर को छोड़कर गए थे वह चोर काफी ज्यादा घबरा जाता है और वहा से चोरी किया हुआ समान छोड़कर भाग जाता है। उन डकैतो को उस चोर जरिये पता चलता है कि उस गाँव मे ये सभी चोर अभी तक नहीं आए है शायद यह गाँव फिर से बस गया हो और इन चोरो को इस गाँव के लोगो ने मार दिया हो। वही डकैत एक रात उस गाँव पर हमला करने आते है और उस गाँव मे घुस जाते है। वहा पर इन डकैतो को कुछ भी दिखाई नहीं देता सिबाये खंडर के इलाबा। इस गाँव मे मरने वालों सभी लोगो कि आत्माए खुश हो रही थी कि आज हमारे शिकारी खुद अपना शिकार बनकर हमारे पास आ गए है और कुछ देर बाद इस गाँव से भयानक चीखे गूजने लगती है डकैत डकैत समझ जाते है कि यहा पर कुछ न कुछ गड़बड़ है। aatmao ki cheekh bhoot ki drawni kahani, horror story in hindi.
सभी डकैत समझ जाते है कि उन सभी मरे हुए लोगो कि आत्माए है हमने इन सभी को मारा था। चीखे इतनी भयानक थी कि डकैतो कि रूह तक काँप गई थी। डकैत वहा से भागने का प्लान बना रहे थे लेकिन इन aatmo ने सभी को चरो तरह से घेर लिया था। उन सभी आत्मओ के गुस्से के कारण उसी जगह पर आग जल गई जहा पर डकैतो ने इन लोगो को मारा था। डकैत समझ ही चुके थे कि ये आत्माए हमे मार कर ही दम लेंगी। सभी डकैत अपनी गलती के लिए इन आत्मओ से माफी मगने लगे कि हमे माफ कर दो हमसे गलती हो गई थी लेकिन सभी आत्मओ ने एक एक करके सभी को उसी आग मे जला दिया था जैसा कि डकैतो ने उन लोगो के साथ किया था। सभी डकैतो मौत बहुत ही दर्दनाक हुई थी। इस कहानी से हमे पता चला की गलत करने वाले के साथ भी गलत ही होता है। 




दोस्तो अगर उपर वाला चाहे तो इस तरह के जल्लादों के साथ ऐसा ही कर सकता है जैसा कि इन लोगो के साथ हुआ। दोस्तो आपको यह कहानी कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताए और साथ मे बताए आपको किस तरह कि कहानिया पसंद है। अगर आप इस तरह की bhoot ki kahani, horror story पड़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग का नाम ध्यान रखे और साथ ही इस कहानी को अपने दोस्तो के साथ शेयर करना न भूले आपका दिन शुभ रहे। 




No comments:

Post a Comment