shapeet ludo ki bhoot ki kahani 2018, horror story shaitan - Bhoot ki kahani

Friday, October 12, 2018

shapeet ludo ki bhoot ki kahani 2018, horror story shaitan

शापित लूडो की भूत की कहानी, हॉरर स्टोरी शैतान 

shapeet ludo ki bhoot ki kahani 2018, horror story shaitan
bhootkikahani.in
दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे एक ऐसी कहानी जो शापित लूडो के ऊपर आधारित है इस कहानी में वो खेल होता है जो कभी आत्माओ को बुलाने के लिए यह खेल का इस्तेमाल किया जाता था। लेकिन कुछ व्यक्ति ऐसे भी होते है कि उनको पुराणी चीज पर सिर्फ रिसर्च ही करना आता है लेकिन वह व्यक्ति ये नहीं जानते की इसका दुष्प्रभाव आगे चलके उनके लिए मुसीबत कड़ी कर सकता है। आइये जानते है इस कहानी की पूरी सच्चाई। 

हरीम नामक व्यक्ति हुआ करता था। हरीम को रिसर्च करने का बहुत ज्यादा लगाव था हरीम जब भी किसी पुराणी या अजीब चीज को देखता तो उस चीज की पूरी जानकारी हरीम को जानना बहुत ज्यादा पसंद था। हरीम दिमाग से आम आदमी से बहुत ज्यादा तेज़ था। इसलिए वह नई नई चीजों पर खोज किया करता था। हरीम की हॉबी भी यही थी कि नई या पुराणी चीज का पूरी तरह से जाँच कर सके। हरीम एक संस्था से जुड़ा हुआ था जहा पर एक्सपेरिमेंट का काम किया जाता था। 
shapeet ludo ki bhoot ki kahani 2018, horror story shaitan
bhootkikahani.in
हरीम किसी भी चीज को सिर्फ साइंस की नजरिया से देखा करता था। हरीम जिस संस्था में काम किया करता था उस संस्था ने हरीम को एक पुराने घर का एक्सपेरिमेंट करने के लिए भेजा जहा पर माना जाता था। वहा पर कोई रहने के लिए जाता है तो उसको कुछ न कुछ पैरानॉर्मल एक्टीवेविटीज का होने का एहसास होता था। हरीम को पूरी जानकारी वह संस्था दे देती है और हरीम के साथ दो लोग और भेजती है ताकि हरीम की मदद हो सके। हरीम उस पुराने घर में एक्सपेरिमेंट करने के लिए राबाना हो जाता है। 

shapeet ludo ki bhoot ki kahani, horror story shaitan

हरीम उस घर तलाश करके उस घर में चला जाता है। हरीम के साथ दो लोग जो थे वो लोग हरीम का हाथ बटा  रहे थे। हरीम उस घर की बारीकी से तलाशी लेना शुरू कर देता है। हरीम को उस घर में ऐसा कुछ नहीं मिलता है जो यह पुस्टि कर सके की यहाँ पे कुछ पेरानॉर्मल एक्टिविटीज होती है। हरीम उस घर में एक सफ्ताह तक रहा हरीम उस घर में कुछ आबाजे भी सुनाई देती थी लेकिन हरीम उन आबाजो जानबर की आबाज होने का दिलाशा दे देता था। वह मानता था की boot pret जैसी कोई चीज नहीं होती है वह सिर्फ आदमी का दिमाग का बहम होता है इसलिए आदमी डर जाता है और bhoot होने का दावा करता है। 
shapeet ludo ki bhoot ki kahani 2018, horror story shaitan
bhootkikahani.in
हरीम को उस घर में रहते रहते एक सफ्ता से ज्यादा हो चूका था। एक बार हरीम घर में कुछ देख रहा था या तलाशी ले रहा था तो हरीम को अचानक एक लूडो नुमा एक खेल का आकार का यंत्र दिखाई देता है। हरीम उस यंत्र को लूडो समझ कर अपने साथ रख लेता है। खाली समय में हरीम अपने तीन साथिओ के साथ उस लूडो नुमा यंत्र को खेलने के लिए बैठ जाता है। उसके साथ में रहने बाले साथी भी उस यंत्र को देखकर थोड़ा सा हैरान हो जाते है कि यह अजीब लूडो किस तरह का है। और वह तीन साथी उस लूडो पर खेलने के लिए मना कर देते है और कहते है की इस लूडो अपने से दूर कर दो लेकि हरीम उन सब की बात नहीं मानता है और उन्हें साइंस का हवाला देकर उन्हें खेलने के लिए मना लेता है। 
हरीम और हरीम के तीनो साथिओ ने उस लूडो नुमा यंत्र से खेलने के लिए तैयार हो जाते है। उस लूडो पर खेलने की शुरुआत कर देते है। रात के 3 बज जाते है उस लूडो को खेलते खेलते। माना जाता था कि वह लूडो कोई आम लूडो नहीं था। वह लूडो aatmao को बुलाने का यंत्र था जब कभी इस यंत्र का मालिक इस यंत्र की मदद से आत्माओ को बुलाता था। हरीम को उस यंत्र पर खेलते खेलते 3 बज जाते है और हरीम और हरीम के तीनो साथिओ को नींद आने लग जाती है। वह चारो लोग सो जाते है जो हरीम के साथ तीन साथी थे उनको सपने में भयानक आत्माओ का चेहरा दिखाई देना लगता है। उन्हें ऐसा महसूस होता है जैसे उनकी बॉडी को किसी ने जकड लिया हो। 

shapeet ludo ki bhoot ki kahani, horror story shaitan

हरीम के साथी सुवह होने पर हरीम को छोड़कर चले जाते है। हरीम उन्हें रोकने की काफी कोशिश करता है लेकिन असफल हो जाता है। हरीम उन तीनो को डरपोक कहकर हसने लगता है कि वह तीनो इतने डरपोक थे कि यहाँ से भाग गए। हरीम को उसी घर में रहकर उस घर में किसी के होने का पर्दा फास करना था इसलिए हरीम उस घर में रुक जाता है। और अपना काम शुरू कर देता है जब हरीम को उस लूडो के बारे में याद आता है और वह जाकर उस लूडो देखता है तो वो लूडो वह पर नहीं था वह से गायब हो चूका था। हरीम को आश्चर्य होता की आखिर वह लूडो यहाँ से कहा चला गया। हरीम को एक रात कुछ होने का एहसास होता है जब वह वहां पर देखता है तो वहा पर कोई नहीं होता है। 
shapeet ludo ki bhoot ki kahani 2018, horror story shaitan
bhootkikahani.in
हरीम को तीन रात वहा हो जाती है आत्माये हरीम पर हॉबी होने लगती है। हरीम पागल सी हरकते करने लग जाता है वह पागलपन की हरकते इसलिए करने लग जाता है क्योकि हरीम को कभी आत्माओ का शरीर दिखने लगता है कभी गायब हो जाता है कभी कभी दर्दनाक चीखें हरीम को सुनाई देती है। हरीम इन सब को बर्दास्त नहीं कर पाता है और अपना मानसिक संतुलन खो बैठता है। हरीम के दिलो दिमाग में उस लूडो के जरिये आई आत्माओ ने कब्ज़ा कर लिया था। जो इंसान पागल हो जाये उस इंसान का क्या जीना क्या मरना होता है क्योकि उसे मालूम नहीं होता में कौन हूँ और क्या कर रहा हूँ। इसलिए कोई पुराणी वस्तु सिर्फ खेलने की चीज नहीं होती या खोजबीन करने की नहीं होती। shapeet ludo ki bhoot ki kahani, horror story shaitan

दोस्तों आपको यह कहानी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये अगर आप इस तरह की कहानिया और भी पड़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब कर ले और आप यह कहानी अच्छी लगी हो तो शेयर और लाइक करना न भूले आपका दिन शुभ रहे। 

8 comments:

  1. I am really pleased to read this website posts which carries plenty of useful facts, thanks for providing these data.

    ReplyDelete
    Replies
    1. thank you sir hamare blog ke taraf se aapka bahut bahut dhanyabad

      Delete
  2. Hi, I log on to your blogs on a regular basis. Your story-telling style is witty,
    keep it up!

    ReplyDelete
    Replies
    1. aapka bahut dhanybad hamari kahani padne ke liye

      Delete
  3. ImLive - Enormous cam site with tons of models.

    ReplyDelete
  4. Howdy! I could have sworn I've been to this web site before but after browsing through
    a few of the posts I realized it's new to me.

    Anyways, I'm definitely happy I found it and I'll be book-marking it and checking back frequently!

    ReplyDelete
    Replies
    1. sir aapka ka bahut dhanyabad ki aap is layak hame samajhte hai thanx for comment aap khush rahe yahi duya karenge

      Delete