ayyas tantrik ki aatma ki kahani | bhoot ki kahani


अय्यास तांत्रिक की आत्मा की कहानी भूत की कहानी 












bhoot ki kahani:- आपको हम एक तांत्रिक की कहानी बताने जा रहे जो तांत्रिक विधा में इतना अँधा हो गया था जिसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा कहानी को पूरा पड़े। 



एक  बहुत बड़ा कस्वा हुआ करता था जिसकी काफी ज्यादा आबादी थी। उस कस्वे में बहुत से गांव लगा करते थे। कम से कम 80 से 90 गांव उस कैवे से जुड़े हुए थे इस कस्वे में 30 साल का आदमी रहा करता था। उसका नाम राजपाल ( काल्पिनिक नाम ) था। उसकी शादी नहीं हो पा रही थी इसलिए वह बहुत रहा करता था। खूबसूरत लड़कियों को देखकर बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाता था। लड़कियों को देखकर मन मसोस के रह जाता था। लेकिन कुछ कर नहीं पाता था तो अक्सर राजपाल कस्वे के बीचो बीच आकर बैठ जाता था। ताकि यहाँ से गुजरने बाली व् महिलाओ को देखकर कर अपनी आँखों की प्यास बूझा सके राजपाल के मन में बहुत सारे सबाल आते थे। में इनके साथ कुछ कर सकू लेकिन वह कुछ नहीं कर पाता था।



क्योकि पुलिस प्रशाशन बहुत शख्त हुआ करता था की लड़कियों से छेड़छाड़ करने पर अपराधी को बहुत पीटा जाता था और वह अपराधी सपने में भी लड़की को छेड़ने की सोचता बह नहीं था। इस डर से भी राजपाल लड़कियों से दूर रहता था लेकिन मन में नए से नए षड़यंरा बनता रहता था। एक बार उसने एक दुकान से एक किताब खरीदी उस किताब में लड़कियों का वशीकरण ,काला जादू ,जादू टोना ,टोटका अन्य उसमे कई तरह की विधि लिखी हुई थी। राजपाल ने किताब को पद कर कई बार टोटके करने की सोची लेकिन राजपाल सफल नहीं हुआ क्योकि वह किताब झूटी किताब थी इसलिए उस किताब से कोई टोटका नहीं हो रहा था। राजपाल दुखी होकर उस किताब को फाड़ देता है और उसमे लिखा अड्रेस लिख लेता है ताकि वहा पर जाया जा सके।

राजपाल ने कुछ दिन मजदूरी कर के पैसा इकठ्ठा करता है और उस पते पर जाता है वहा जाकर एक दुकानदार से जादू की किताब मांगता है वोह दुकानदार राजपाल को एक किताब उठा कर दे देता है राजपाल उस किताब को खोल कर देखता है तो उसमे वही प्रकिरिया लिखी ही थी राजपाल उस कित्ताब को लोटा कर दूसरी अच्छी सी किताब की मांग करता है लेकिन दुकानदार उसे मना के देता है। और उससे कहता है इन किताबो से जादू नहीं किया जा सकता असली जादू करने के तुम्हे जादू सीखना पड़ेगा एक तांत्रिक है जो तुम्हे जादू टोना करना सीखा सकता है लेकिन वह सिखाता नहीं है आप उससे पूझ लेना अगर वह सीखा सके तो राजपाल उस तांत्रिक पता लेता है तांत्रिक के पास चला जाता है। और जादू टोना सीखने के लिए बोलता है

तांत्रिक राजपाल से माना कर देता है राजपाल को किसी भी कीमत में जादू सीखना था इसलिए राजपाल तांत्रिक के पीझे पद जाता है तांत्रिक उससे जादू टोना सिखाने की एक लाख रुपयों की मांग करता है राजपाल सोच में पद जाता और थोड़ी देर बाद तांत्रिक को पैसा देने के लिए हां कर देता है। राजपाल अपने घर को वापस आता है और अपनी कुछ जमीन बेचकर  तांत्रिक तांत्रिक के पास लोट जाता है। और उस तांत्रिक को एक लाख रुपए दे देता है तांत्रिक राजपाल को समझाता है कि कुछ भी हो जाए आपको डर न नहीं है राजपाल तांत्रिक की सभी शर्तों को मान लेता है तांत्रिक ने पहले 40 दिन तक शमशान घाट में कई सिद्धिया सिखाई और राजपाल को जादू टोना सीखते -  सीखते दो साल हो जाते है।

के राजपाल एक तांत्रिक बन जाता है जो अपने गुरु से ज्यादा निपुड़ हो चूका था। राजपाल अपने घर पर आ जाता है और किसी को कानो कान खबर नहीं होने देता है वह कहा गया था। और फिर अपनी हसरत पूरी करने के लिए वह रात होते ही bhooto और aatmao को बुलाता था और अपनी शक्ति को भी बढ़ाता था। एक दिन वह घर घूमने के लिए बहार निकला तो उसे एक लड़की दिखाई दी वह लड़की बहुत सुन्दर थी उसकी लम्बाई चार फुट छह इंच थी और रंग बहुत ही गोरा तांत्रिक राजपाल को उस लड़की पर दिल आ जाता है और उसे अपनी तांत्रिक शक्तिओं का इस्तेमाल करके उस लड़की को अपना शिकार बनाना चाहता था। राजपाल ने अपना पूरा प्रबंध कर लिया था कि लड़की किस तरह जादुई शक्तिओं दुवारा लाया जाए bhoot ki kahani।









ayyas tantrik ki aatma ki kahani bhoot ki kahani


तो तांत्रिक राजपाल ने एक ऐसा प्लान बनाया जिसको सोचकर अचम्भा हो जाये राजपाल तांत्रिक ने मंत्रो और तंत्रों की शक्तिओं से सैम टो सैम जैसा कस्वा  होता है  कस्वे की तरह एक और कस्वा बना देता है जो हक़ीक़त का कस्वा होता है उसमे आदमी आते जाते नज़र आते है लेकिन जो तांत्रिक ने कस्वा बनाया था। उस कस्वे कोई आदमी नहीं होता वह कस्वा पूरी तरीके से खाली होता है केवल घर ही होते है वो भी जैसे ओरिजनल कस्वे के होते है बनाये हुए कस्वे में राजपाल तांत्रिक उस लड़की को बुला लेता है तांत्रिक शक्तिओ दुवारा उस कस्वे में बुला लेता है। लेकिन को एहसास भी नहीं हुआ था कि वह कही दूसरी जगह पर पहुंच चुकी है जब वह लड़की उस कस्वे में पहुंची  तो उसे कुछ घंटों बाद यह अहसास हुआ की




उसके अगल वगल कोई नहीं है। और वह लड़की सभी जगह पर देखने लगी लेकिन उस लड़की को वह पर या आस पास आदमी तो आदमी वहा पर कोई कानी चिड़िया भी नहीं थी ऐसा पाकर लड़की घबरा गयी और थोड़ी देर बाद राजपाल तांत्रिक लड़की के पास पहुंच जाता है लड़की को राजपाल तांत्रिक को देखकर थोड़ी सी दिल में आस आ जाती की यहाँ पर कोई न कोई तो है राजपाल तांत्रिक लड़की के साथ रहने लगता है और इसी अकेले पैन का ज्यादा उठाकर लड़की से फायदा उठता है क्योकि रात के वक़्त में सिर्फ और लड़की हो थे और पूरा कस्वा खाली  पड़ा हुआ था राजपाल तांत्रिक जादू टोना की मदद से ऐसे ही करके कई लड़कियों की आबरू लूटी और इन शक्तिओं का  गलत तरीके इस्तेमाल राजपाल तांत्रिक ने किया इसका प्रकोप राजपाल तांत्रिक पर ही पड़ा bhoot ki kahani।

राजपाल के जितनी शक्तिया थी उन शक्तियों का दुष प्रभाव राजपाल पर पड़ने लगा जिससे राजपाल का शरीर कमजोर होता चला गया और धीरे धीरे वह मरने लगा और एक दी उस तांत्रिक की मौत हो जाती है। और उसकी aatma भटकने लगती और खूबसूरत लड़कियों के शरीर में घुस कर उनको परेशांन करने लगती है राजपाल की आत्मा ने बहुत सी लड़कीओ को उनके शरीर में घुस कर परेशान किया राजपाल की आत्मा का ज्यादा परेशान करने पर एक अघोरी साधु ने राजपाल की आत्मा को एक बोतल में बंद कर लिया और एक बड़े से तालाब में फैक दिया जिससे उसकी आत्मा उस बोतल से दुवारा न निकल सके इसी तरह राजपाल की आत्मा से पीछा छुटाया गया।

अगर आपको यह bhoot ki kahani कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जाके बताइये और शेयर करना न भूले धन्यवाद आपका दिन शुभ रहे।


Post a Comment

0 Comments