dayan ki aatma ka saya | bhoot ki kahani

            डायन का क़हर भूत की कहानी 












दोस्तों आज हम आपको ऐसी डायन के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगो परेशान करती तथा मौका मिलने पर उनको मौत के घाट सुला दिया करती थी। 



एक  शहर फरीदपुर ( काल्पिनिक नाम )  में एक बहुत बड़ा होटल था उसमे रुकने के लिए कई मुसाफिर आया करते थे यह होटल बहुत सस्ते में कमरा किराये पर उपलब्ध कराता था।  इसलिए यह होटल बहुत फेमस हो चूका था होटल में रुकने के लिए मीडियम क्लास के ज्यादा आया करते थे। क्योकि कम बजट में रूम किराये पर मिल सके बारिश या ठण्ड से बचा सके आराम से रूम में रात काटी जा सके उस होटल में बहुत लोग रह कर गए लेकिन उनको कुछ परेशानी नहीं हुई लेकिन एक शादी सुदा जोड़ा जिनका नाम राजा और सीमा ( काल्पिनिक नाम) था हनीमून बना कर घर को लौट रहा था।





तो उनकी ट्रैन अगले दी थी। तो रात गुजारने के लिए इसी होटल में रूम बुक कर दिया और रूम की चाबी लेकर वो शादी सुदा जोड़ा रूम के अंदर चले गए रूम उन दोनों काफी पसंद आया उस समय नो बजे का समय था। दोनों खाना खा पीकर सो गए जब रात के 12 बजते हे तो सीमा को बहुत भयानक सपने आते हैं और डरकर चीख मारकर उठ जाती है हडबड़ा कर राजा भी उठ जाता हैं और सीमा से पूझता  है क्या हो गया कि तुम इतना क्यों दर गयी सीमा राजा को अपने सपने के बारे में बताती है कि मेने बहुत बुरा सपना देखा था।





राजा सीमा से कहता है कि यह सिर्फ एक सपना था और दोनों अपने बेड पर लेट जाते हैं। नींद तो टूट चुकी थी सीमा की आंख लग गयी और राजा को नींद नहीं आ रही थी। कुछ देर बाद राजा की आंख लग गयी जैसे ही आंख लगी उसकी चादर धीरे -धीरे नीचे की और आ रही थी जैसे कोई चादर को खींच रहा हो और राजा चादर खींचने से चौक कर फिर उठ जाता है और चारो तरफ देखता है सीमा तो सोइ हुई थी राजा इधर उधर सभी जगह देखता है की कोई और तो नहीं है






रूम में लेकिन राजा को वहां पर दिखाई नहीं दिया क्योकि वहा पर कोई होता तो दिखाई देता राजा बेड पर जाकर लेट जाता हैं अचानक राजा को एक परझाई दिखाई पड़ती है जो बहुत तेजी खिड़की की और से निकलती हैं। राजा खिड़की के पास जाता है और चारो और देखता है लेकिन वहा कोई नहीं था। 10 मिनट तक खिड़की पर खड़ा रहता हैं। 10 मिनट के बाद राजा के सामने एक भयानक डायन कड़ी हो जाती हैं। राजा उसे देखकर बुरी तरह से डर जाता है इतना दर जाता हे कि उसकी चीज निकल जाती है राजा की चीख से सीमा भी उठ जाती है





राजा इतना गबरा जाता है राजा से बोला  भी नहीं जा रहा होता है केवल खिड़की की तरफ इशारा कर रहा होता हैं सीमा होटल के स्टाफ को कॉल करके बुलाती हैं और स्टाफ राजा को कुछ दबइया देकर रिलेक्स होने को बोलते है जब राजा रिलेक्स हो जाता है तो स्टाफ राजा से पूझता क्या बात हुई राजा डर से एक डायन की होने को बताता है की मेने उस खिड़की में एक भयानक डायन को देखा है लेकिन होटल का स्टाफ राजा की बात मानने को त्यार नहीं था। सब राजा को दिमाग का बहम बता रहे थे। राजा और सीमा उस होटल को छोड़ कर चले जाते है उस रूम का नंबर 101 नंबर था।












dayan ka qahar bhoot ki kahani



उसके बाद कई लोग 101 रूम रुकने के लिए आये ज्यादातर सभी लोगो को इस रूम में रह परेशानी होने का दावा किया लेकिन होटल के स्टाफ ने इन बातों को गंभीरता से नहीं लिया सभी लोगो ने यहाँ  डायन होने का दावा किया सभी डर कर इस रूम से भाग जाया करते थे। इस दुवारा अंदर घुसने से डरते थे क्योकि इनको भी भयानक डायन का सामना करना पड़ा था। एक 50 साल का आदमी रूम 101 ठहरने को आया उसे नहीं पता था 101 रूम में क्या वला हैं।

और आराम से सो रहा था की अचानक रात के तीन बजे उस डायन की रोने की आबाज सुनाई देने लगी उसकी आबाजे ऐसी आ रही थी जैसे कोई मर रहा हो अंतिम समय पर रो रहा हो वह आदमी उठा और चारो और देखने लगा लेकिन कही पर भी कोई मौजूद नहीं था लेकिन आबाजे लगातार आ रही थी जब उसने अपने बेड की तरफ ध्यान दिया तो वह आबाजे बेड के नीचे से आ रही थी जब उस आदमी ने बीएड के नीचे देखा तो उसकी आँखे फटी की फटी रह गयी बेड के नीचे काले कपड़ो में कोई औरत बैठी वह आदमी भी हैरान था

की जब मेने रूम बंद किया था यहाँ कोई नहीं था अब रूम पूरे तरीके से लॉक है तो यहाँ ये औरत कैसे आ सकती हैं जब उस आदमी उस डायन के कंधे पर हाथ रखा जैसे ही उस डायन ने अपना सर घुमाया तो नज़ारा इतना खौफनाक था की आप सोच भी नहीं सकते उस आदमी ने डायन की भयानक चेहरा देख लिया ज्यादा डर जाने की वजह से उस आदमी को हाटाटेक आ गया उसी रूम में उसकी मौत हो गयी जब सुबह हुई तो होटल के स्टाफ का मेंबर आया तो वह दरबाजा नहीं खोल रहा था। उस दरबाजे को तोड़ दिया गया जब अंदर जा कर देखा तो वह आदमी मरा हुआ पड़ा था। तब होटल के स्टाफ को लगा की यहाँ पर इस रूम में कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है। होटल ने इस रूम को पूरी तरह से सीज कर दिया ताकि यहाँ कोई न आ सके।











dayan ka qahar bhoot ki kahani


दोस्तों आपको यह कहानी कैसे लगी अच्छी लगी हो कमेंट में जाकर बताये और शेयर करना भूले धन्यवाद आपका दिन शुभ रहे 



Post a Comment

2 Comments

  1. Us aadmi k sath kya hua ye aapko kaise pata chal

    ReplyDelete
  2. sir aapke manoranjan ke liye ye ek kalpinik kahani hai hamari kahani padne ke liye aapka bahut bahut dil se dhanyabad

    ReplyDelete